Aashram Chapter 2 जानें कैसी है MX Player की चर्चित वेब सीरीज ‘आश्रम ‘

0

Aashram Web Series Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality Aashram Chapter 2 Review

https://www.mxplayer.in एमएक्स प्लेयर की चर्चित वेब सीरीज ‘आश्रम (Aashram)’ का दूसरा सीजन रिलीज हो गया है. जानें कैसी है वेब सीरीज

बॉबी देओल (Boby Deol) की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘आश्रम चैप्टर 2’ (Aashram Chapter 2) आखिरकार रिलीज हो गई है. वेब सीरीज मंगलवार रात 1 बजे रिलीज हुई है. इस सीरीज का चैप्टर 1 अगस्त में रिलीज किया गया था जो लोगों को खूब पसंद आया. इसके बाद से ही लोग इस आश्रम के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब लोगों का इंतजार खत्म हो गया है. आश्रम का दूसरा पार्ट रिलीज हो चुका है.

Aashram chapter 2 download filmyzilla

आश्रम अध्याय 2: द डार्क साइड
निर्देशक – प्रकाश झा
कास्ट – बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका

aashram chapter 2

बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम का सीजन 2 एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हो गया है. जानिए aashram chapter 2 download filmyzilla, केवल उस कृपालु से प्रतिद्वंद्वी हो सकती है जिसके साथ उसके नायक-विरोधी नायक बाबा निराला अपने ts भक्तों ’के साथ व्यवहार करते हैं। यह उचित है कि एक अपमानजनक, अभिमानी और अप्रिय व्यक्ति के बारे में एक शो सिर्फ लोगों को इसे देखने के संरक्षण के रूप में हो।

aashram chapter 2 online Watching

आश्रम (aashram chapter 2 online)’ के दूसरे सीजन में काशीपुर वाले बाबा निराला के आश्रम में बढ़ती आपराधिक गतिविधियों की ओर फोकस है. बाबा के आश्रम में नशे की खपत बढ़ती जा रही है, वहीं शोषण भी बढ़ रहा है तो उसके साथ बाबा और भी निरंकुश होता जा रहा है. बाबा का राजनीति में बढ़ता दखल भी देखने को मिलेगा और उसमें भी की शातिर चालबाजियां देखने को मिलेंगी.

लेकिन ‘आश्रम’ के इस सीजन में लड्डू की माया देखने को मिलेगी, और शायद सीजन देखने के बाद आपका मन भी तुरंत लड्डू खाने को करे. लेकिन कहानी को तेजी से आगे बढ़ाए जाने की जरूरत थी, लेकिन कहानी कछुआ चाल से चलती है. फिर सीजन का अंत ऐसी जगह होता है जहां कई सवाल पीछे रह जाते हैं, वही सवाल जो पहले सीजन में भी अछूते रह गए थे. इस तरह एक सीजन की छलांग लगाने के बाद भी ‘आश्रम’ वहीं है जहां पहले थे

aashram chapter 2 imdb

यहाँ एक सिद्धांत है, हालांकि: महामारी के कारण ‘सामग्री’ के घटते बैंक का सामना करना पड़ा, और संभवतः 50 मिनट के लगभग दस एपिसोड प्रत्येक जाने के लिए तैयार, aashram chapter 2 imdb एमएक्स प्लेयर ने निर्णय लिया, गुणवत्ता की कीमत पर, झा को आश्रम को विभाजित करने के लिए मजबूर करने के लिए दो भागों में, और कटिंग रूम के फर्श पर पड़ी भराव सामग्री के साथ इसे पैड करें। अंतिम परिणाम जितना चौंकाने वाला है, उतना ही चौंकाने वाला है – एक कहानी जो इतनी खराब बताई गई है, और एक शो इतनी बुरी तरह से बना है कि आप एक प्रिय कला-रूप की शीलता को अपमानित करने के लिए झा के खिलाफ एक na धरना ’करना चाहते हैं।

aashram chapter 2 – the dark side

एक साल में जिसने हमें ब्रीद: इन द शैडो, मिसेज सीरियल किलर और लक्ष्मी, aashram chapter 2 – the dark side में किसी भी तरह बार को और भी कम कर दिया है। यह अत्याचार तीन महीने से अधिक समय तक फैला हुआ था, जो इसे और बदतर बनाता है।

अध्याय दो की संपूर्णता को एक-दो एपिसोड में संघनित किया जा सकता था। साजिश को जानबूझकर दोहराव के अंतरंग दृश्यों के साथ एक टूटने वाले बिंदु तक फैलाया गया है। बार-बार, हमने बाबा निराला के कुकर्मों की झलक दिखाई, लेकिन उनकी प्रेरणाएँ हमेशा की तरह मुखर रहीं। क्या वह राजनीतिक सत्ता के लिए इसमें हैं? या वह केवल एक विशेष रूप से तीव्र ईश्वर के साथ एक आदमी है?

Aashram chapter 3 https://www.mxplayer.in

Aashram chapter 3 https://www.mxplayer.in हमें कभी पता नहीं चलता। किसी भी बिंदु पर शो सांस के लिए विराम नहीं देता है और हमें बाबा निराला के दिमाग में ले जाता है। यह बताने के लिए कोई सबूत नहीं है कि वह अपने मिथक में भी खरीदता है। ऐसा लगता है कि बाबा, एक सामान्य गुंडे की पोशाक पहने हुए हैं, जो एक ऐसे कंस में फंस गया है, जिसकी अपेक्षा वह अब तक कर चुका है। और वह एक अपराधी होने के साथ-साथ बहुत बुरा भी है।

aashram chapter 2 review free show

लेकिन दीवारें बंद हो रही हैं। सच्चाई को उजागर करने की कोशिश में बदमाशों के एक जोड़े ने आश्रम में घुसपैठ की है। मुख्यमंत्री, इस बीच, उसके साथ सिंहासन के खेल में लगे हुए हैं। लेकिन क्या सच में गेंद को रोल करना बाबा का अपना अड्डा है। जबकि उनके यौन शोषण का इतिहास हमेशा निहित था

aashram chapter 2 review free show अध्याय दो में हम प्रीडेटर पर शिकारी को देखते हैं। वह कुश्ती चैंपियन पम्मी को ड्रग्स और रेप करता है, जिसका ब्रेनवॉश करने के लिए उसे एक अध्याय में पंथ में शामिल किया गया था, लेकिन उन महिलाओं के स्कोर के विपरीत, जिन्होंने खुद को उसके सामने समान स्थिति में पाया था, वह बाबा के दुराचार का अंत करने का फैसला करती है।

ashram 2 https://www.mxplayer.in ऑनलाइन देखे बिलकुल मुफ्त 

और यह एक हास्यपूर्ण ढंग से ऐसा करता है। ध्वनि मिश्रण इतना घटिया है कि अभिनेताओं के मुंह उन शब्दों से अलग हो जाते हैं जिन्हें हम सुन रहे हैं। अन्य अवसरों पर, एक ही दृश्य में पात्रों की आवाज़ों को असमान रूप से मिलाया जाता है, जिससे यह लगता है कि उनमें से कोई एक गुफा में है, और दूसरा एक खुले मैदान में। ashram 2 https://www.mxplayer.in ऑनलाइन देखे बिलकुल मुफ्त देखा है।

aashram chapter 2 wiki फ्री HD Quality 720p 1080p

मैं यह समझने के लिए संघर्ष करता हूं कि यह शो किसके लिए खानपान है। यह स्पष्ट रूप से जाना जाता है कि भारत के पिछले कुछ वर्षों में मुख्य धारा ओटीटी हिट फिल्मों में गिना जाता है, लेकिन इसकी संवेदनशीलता 2000 के दशक की शुरुआत में अटक गई, जब एकता कपूर रोस्ट पर शासन कर रही थीं। झा की कुछ तकनीकें एक के-धारावाहिक में घर पर सही महसूस करने के लिए पर्याप्त विचित्र हैं – एक संगीत द्वारा फ्रीज-फ्रेम, और समान रूप से लकड़ी के प्रदर्शन के लिए बनाई गई क्लंकी फ्लैशबैक एक स्पष्ट रूप से सबसे ज्यादा बनाने के लिए संघर्ष कर रही है जो इसे दिया गया है। ।

Aashram chapter 2 download filmyzilla

इसलिए हमें बॉबी देओल की ग्रेवी ट्रेन की भी दोबारा जांच करनी चाहिए। aashram chapter 2 wiki फ्री HD Quality 720p 1080p भारत जैसे स्टार-जुनून वाले देश में, अभिनेताओं के लिए अकेले सद्भावना के बल पर तट पर जाना संभव है – बॉबबींस को और क्या समझा सकता है? लेकिन रेस 3, हाउसफुल 4 और क्लास ऑफ़ 83 जैसी परियोजनाओं में उनके बाद वापसी के फिर से शुरू होने के साथ, अभिनेता को अल्पकालिक सफलता और दीर्घकालिक सम्मान के बीच अंतर को पहचानना होगा। वह सबसे बेहतर जानता है कि क्षणभंगुर प्रसिद्धि कैसे हो सकती है।

(चेतावनी) CAUTION :-

हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.हम बार-बार आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प को ही चुने है और अपने परिवार के साथ सुरक्षित रहे स्वस्थ रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here