Latest Upcoming Movies | Latest Upcoming Movies in Hollywood, Bollywood 2022

0

Latest Upcoming Movies | Latest Upcoming Movies in Hollywood, Bollywood 2022 | Latest Upcoming Movies अगस्‍त में रिलीज होने वाली हैं ये बड़ी फिल्‍में, Fast And Furious 9, बेल बॉटम जैसी कई धमाकेदार फिल्मे पर टिकीं हर किसी की निगाह

नमस्कार दोस्तों, आज हम आपको अपने इस लेख के माध्यम से हम आपको Latest Upcoming Movies 202 के बारे में बताने वाले है तो आप इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें। आपको हम Latest Upcoming Movies के बारे में पूरी जानकारी देने वाले है।

Fast Furious 9 Full Movie Leaked Online Tamilrockers

खबर के मुताबिक कोरोना संक्रमण की घटती दर को देखते हुए दिल्‍ली में एक बार फिर सिनेमाघरों (Latest Upcoming Movies in Hollywood, Bollywood 2022) को खोलने की इजाजत मिल गई है। 50 फीसदी दर्शकों के बैठने की व्‍यवस्‍था के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे का रोमांच बढ़ने वाला है। जहां तक अगस्त में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली मूवीज की बात है तो दर्शकों को अगस्‍त में कई बड़ी फिल्‍मों को बड़े पर्दे पर देखने का मौका (Movies to Release in August) मिलने वाला है। जिसमे Fast And Furious 9, बेल बॉटम जैसी कई धमाकेदार फिल्मे शामिल है।

Upcoming Bollywood Movies List 2022

यह भी देखें :-

Upcoming Hollywood Movies 2022

रणवीर सिंह की स्‍पोर्ट्स ड्रामा फिल्‍म ’83’ अगस्‍त महीने में सिनेमाघरों में रिलीज हो। कबीर खान के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म 1983 के क्रिकेट वर्ल्‍ड कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर बनी है। रणवीर सिंह Latest Upcoming Movies 2022 फिल्‍म में कपिल देव की भूमिका हैं, जबकि उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। फिल्‍म में लंबी-चौड़ी स्‍टारकास्‍ट है, लेकिन लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के कारण यह फिल्‍म बीते डेढ़ साल से रिलीज के लिए इंतजार में खड़ी है।

Bell Bottom Full Movie Leaked Online Filmyzilla

इसके अलावा तय रिलीज में दूसरा बड़ा नाम मार्शल आर्ट्स पर बनी फिल्‍म ‘मॉर्टल कॉम्‍बैट’ का है। एक दिलचस्‍प बात यह है कि अभी भी कई सारी (Latest Upcoming Movies in Hollywood, Bollywood 2022) बॉलिवुड फिल्‍में जहां ओटीटी पर ही रिलीज हो रही हैं, वहीं अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’ से लेकर अक्षय की ही ‘सूर्यवंशी’ तक के लिए दर्शक उम्‍मीदें लगाकर बैठे हैं। मेकर्स ने इन फिल्‍मों को बड़े पर्दे पर रिलीज के लिए बचा के रखा है। ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज को लेकर जहां अभी तक कोई अपडेट नहीं है, वहीं अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’ 15 अगस्‍त के आस-पास रिलीज हो सकती है।

Bell Bottom Full Movie Leaked Online Filmywap

Latest Upcoming Movies in Hollywood, Bollywood 2022 50 फीसदी दर्शकों के बैठने की व्‍यवस्‍था के साथ थ‍िएटर्स खोलने का फैसला दिल्ली सरकार ने लिया है। महाराष्‍ट्र में अभी भी थ‍िएटर्स बंद हैं। हिंदी फिल्‍मों का सबसे बड़ा बाजार दिल्‍ली, महाराष्‍ट्र, उत्तर प्रदेश और बिहार है। ऐसे में मेकर्स और डिस्‍ट्र‍िब्‍यूटर्स की चिंता यही है कि बाकी राज्‍यों में उनकी (Latest Upcoming Movies in Hollywood, Bollywood 2022) फिल्‍म रिलीज नहीं हो पाएगी। कुल मिलाकर यदि महाराष्‍ट्र सरकार भी थ‍िएटर्स खोलने का फैसला लेती है तो ‘बेल बॉटम’ सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

Fast Furious 9 Full Movie Leaked Online Tamilrockers

सिनेमाघरों के खुलने के बाद आने वाली हॉलिवुड (Latest Upcoming Movies in Hollywood 2022) की फिल्‍मों पर है। बीते साल भी जब इसी तरह सिनेमाघर खुले थे तो ‘रूही’ और ‘संदीप और पिंकी फरार’ जैसी फिल्‍मों से अच्छी कमाई हॉलिवुड की फिल्‍मों ने किया था। तब ‘गॉडजिला वर्सेज कॉन्‍ग’ और ‘टेनेट’ का ने आना जलवा बिखेरा था। इस बार यह बाजी ‘F9’ यानी ‘Fast and Furious 9‘ पर लगी है। हॉलिवुड की बैक टू बैक कई बड़ी फिल्‍में अगस्त में रिलीज होने वाली हैं।

Upcoming New Movies: 2022 Release Date Calendar

Latest Upcoming Movies in Hollywood ‘फास्‍ट एंड फ्यूरियस 9’ भारत में 5 अगस्‍त को रिलीज हो रही है। अमेरिका और ब्रिटेन जैसे बड़े देशों में यह फिल्‍म रिलीज हो चुकी है और और बात करे कमाई की तो इसने पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इसके अलावा अगस्‍त महीने में हॉलिवुड से ‘कॉन्‍जरिंग’ (Conjuring), ‘द डेविल मेड मी डू इट’ (The Devil Made Me Do It) और ‘मॉर्टल कॉम्‍बैट’ (Mortal Combat) जैसी फिल्‍में रिलीज होने वाली हैं। जिसके आपने के बाद सिनेमाघरों में एक बा फिर रौनक आने की उम्मीद है।

New Upcoming Movies |Friday Movie Release | Hindi Movies

Latest Upcoming Movies Bollywood 2022 में कई सारा फिल्मे रिलीज हो सकती हैं। इसमें कुछ पुरानी फिल्‍में भी है। जो कि यदि बाकी राज्‍यों में भी धीरे-धीरे सिनेमाघर खुलते हैं तो सलमान खान की ‘राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई’, फरहान अख्‍तर की ‘तूफान’ जैसी ओटीटी पर रिलीज हो चुकी फिल्‍में थ‍िएटर्स में दोबारा रिलीज किया जा सकती हैं।

चेतावनी :-

हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हम बार-बार आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है। हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की सलाह देते हैं। फिल्मों को देखने के लिए हमेशा Disney+ Hotstar, Netflix, Amazon Prime Video जैसी कानूनी साइटों के विकल्प को ही चुने है और अपने परिवार के साथ सुरक्षित रहे स्वस्थ रहे।

आपको यह आर्टिकल कैसा लगा हमें कमेंट सेक्शन में लिखकर जरूर बताएं। ताकि हमें भी आपके विचारों से कुछ सीखने और कुछ सुधारने का मोका मिले। अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

अगर आप इस पोस्ट के बारे में हमसे कुछ पूछना चाहते हैं, तो आप हमें कमेंट सेक्शन के माध्यम से पूछ सकते हैं, हम आपका जवाब जल्द ही देंगे। अगर आपको यह पोस्ट अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें।

Join Youtube ChannelClick Here
Join Youtube ChannelClick Here
Website Home PageClick Here
Previous articleBihar Board 10th /12th Marksheet Download 2021 | बिहार बोर्ड मार्कशीट सर्टिफिकेट डाउनलोड @biharboard.ac.in
Next articleMaharashtra State Board Migration Certificate Online Apply 2021
Our goal is to help the students of each state to get the latest news related to education and jobs. We check all the news posted on this website from various sources. Every parameter is checked before we post but we are not sure about the potential do not claim the genuineness of the data

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here