Mirzapur Season 2 Download Filmy Filmyzilla Online Leaked on Tamilrockers Other Torrent Sites

Mirzapur Season 2 Download Filmy Filmyzilla Online Leaked on Tamilrockers Other Torrent Sites | Mirzapur Season 2 Full Story in Hindi Download Filmyhit | Mirzapur Season 2 | मिर्जापुर सीजन 2

Mirzapur Season 2 Download Filmy Filmyzilla Online Leaked on Tamilrockers Other Torrent Sites

नमस्कार दोस्तों, आज हम आपको अपने इस लेख के माध्यम से Mirzapur Season 2 | मिर्जापुर सीजन 2 के बारे में बताने वाले है। तो आप इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें। आपको हम Mirzapur Season 2 के बारे में पूरी जानकारी देने वाले है।

Mirzapur Season 2 Download Filmy Filmyzilla Online Leaked on Tamilrockers Other Torrent Sites

वेब सीरीज : मिर्जापुर सीजन 2 की कहानी
स्टारकास्ट : पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा
डायरेक्टर : गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई

Mirzapur Season 2 Download Filmy Filmyzilla

हेलो दोस्तों तो चलिए अब शुरू करते है एक और इंट्रेस्टिंग वेब सीरीज Mirzapur Season 2 की कहानी, मिर्जापुर सीजन 2 में गुड्डू पंडित उस जख्मी शेर की तरह हैं जो अपनों को खोने के बाद बदले की आग में जल रहा है। ठीक इसी तरह गोलू को भी अपना बदला चाहिए। हालांकि दोनों के परिवारों ने किसी न किसी को खोया है और अब वो चाहते हैं कि उनके बच्चे वापस लौट आएं लेकिन गुड्डू पंडित को अब बदला और मिर्जापुर की गद्दी दोनों चाहिए।

Mirzapur Season 2 Full Story in Hindi Download Filmyhit

अब उधर मुन्ना त्रिपाठी रतिशंकर शुक्ला के बेटे शरद के साथ हाथ मिला लेते हैं। अब शरद को अपने पिता का बदला गुड्डू से चाहिए और मुन्ना अपना अधूरा काम पूरा करना चाहते हैं। इस बीच अखंडा अपने धंधे को बेहतर करने के लिए यूपी सीएम के साथ साठ-गांठ कर लेते हैं। इसमें मुन्ना को मिर्ज़ापुर गोली कांड के लिए उसके दोस्त की बलि दे देते है। जिससे मुन्ना पर कोई आंच न आये और उन्हें चुनावी फायदा देने के बहाने उनके करीब आ जाते हैं। रैलियों में मुन्ना सीएम की बेटी से करीबियां बढ़ा लेते हैं जिसका फायदा लेते हुए अखंडा मुन्ना की शादी सीएम की विधवा बेटी से कर देते हैं जो बाद में खुद सीएम बन जाती है।

Mirzapur Season 2 Filmyzilla

इसबार Mirzapur Season 2 में जौनपुर और मिर्जापुर के अलावा बिहार के भी एक गैंग को कहानी को शामिल किया गया है। इसमें आप देखेंगे की इस गैंग का इस्तमाल गुड्डू और अखंडा दोनों ही अपना धंधा बढ़ाने के लिए करना चाहते हैं। उधर दद्दा त्यागी के किरदार में लिलिपुट फारुकी और उनके बेटों के किरदार में विजय शर्मा का डबल रोल कहानी में काफी नयापन लाता है।

Mirzapur Season 2 Free Download Telegram Channel

इधर मुन्ना की शादी सीएम की विधवा बेटी से कर दी जाती हैं। सीएम की बेटी बाद में खुद सीएम बन जाती है अब मुन्ना सीएम के पति बन चुके होते है। और उधर गुड्डू लाला के साथ हाथ मिलाकर अफीम का व्यापार शुरू कर देते हैं। अब मुन्ना, शरद और गुड्डू तीनों को ही मिर्जापुर की गद्दी चाहिए लेकिन इसके लिए उन्हें सही मौके का इंतजार है। ये मौका तीनों को एक साथ मिलता भी है लेकिन ये मौका कैसे मिलता है और इनमें से कौन इस मौके को सबसे ज्यादा इस मौका का फयदा उठता है यही सीरीज की कहानी है।

Mirzapur Season 2 Total Episode

दोस्तों अगर बात करे तो Mirzapur पहले सीजन की तुलना में Mirzapur Season 2 का क्लाइमैक्स थोड़ा हल्का है लेकिन फिर भी कहानी जिस मोड़ पर आपको इस सीजन में छोड़ती है वो आपको अगली कहानी का इंतजार करने को विवश करता है। जबरदस्त फाइट सीक्वेंस और बीच-बीच में आने वाले जोक्स कहानी में आपका रुझान बनाए रखते हैं लेकिन कहना होगा कि इस बार का सीजन पिछले से थोड़ा ज्यादा बड़ा है। अगर आपने अभी तक मिर्ज़ापुर नहीं देखी है तो आपने एक इंटरस्टिंग वेब सीरीज को नहीं देखा।

DISCLAIMER

चेतावनी :- किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पायरेसी का पुरजोर विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पायरेसी वेबसाइट का समर्थन या प्रचार नहीं करते हैं। बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से मूवी डाउनलोड/स्ट्रीमिंग करना आपको बड़े संकट में डाल सकता है। हम आपको पायरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं।

biharcarrierportal.in किसी भी प्रकार की पायरेसी को बढ़ावा या समर्थन नहीं करता है। 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत पाइरेसी एक आपराधिक अपराध है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप किसी भी रूप की पायरेसी में भाग लेने या प्रोत्साहित करने से बचें। किसी भी फिल्म को देखने के लिए हमेशा आधिकारिक ऐप, आधिकारिक वेबसाइट, आधिकारिक चैनल, नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम, डिज़नी + होस्टार वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है।

यह भी देखें :-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *