Sooryavanshi Full Movie Download Pagalworld, filmyzilla, filmywap, telegram link

0

Sooryavanshi (2021) Full Movie Download 480p 720p 1080p Download Full HD 450MB | Sooryavanshi full movie release date | Sooryavanshi akshay kumar | Suryavanshi release date new, sooryavanshi cast

नमस्कार दोस्तों ! आज इस आर्टिकल के माध्यम से आपको 5 नवंबर 2021 को रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी के बारे में पूरी जानकारी देने वाले है। इस पोस्ट में हम आपको किसी भी पायरेटेड वेबसाइटों से मूवी क्यों नहीं डाउनलोड करना चाहिए इसके बारे में बताएँगे अगर आप भी बॉलीवुड फिल्मो के दीवाने है, तो आप हमारे इस लेख को अंत जरूर पढ़े।

Sooryavanshi (2021) Full Movie Download 480p 720p 1080p Download Full HD 450MB

अगर आप इस पोस्ट के बारे में हमसे कुछ पूछना चाहते हैं, तो आप हमें कमेंट सेक्शन के माध्यम से पूछ सकते हैं, हम आपका जवाब जल्द ही देंगे। अगर आपको यह पोस्ट अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें।

Join Youtube ChannelClick Here
Join Telegram ChannelClick Here
Website Home PageClick Here

फिल्म कहानी रोहित शेट्टी की ही है, जिसे उन्होंने रियलिस्टिक टच देने के लिए 1993 के बॉम ब्लास्ट और पाकिस्तान से जोड़ दिया है। सूर्यवंशी एक ऐसा पुलिस वाला है, जो अपने फर्ज को अपनी डॉक्टर पत्नी रिया (कटरीना कैफ) और बेटे से भी आगे रखता है। वह मुंबई बम ब्लास्ट में अपने माता-पिता को खो चुका है और यही वजह है कि उसे इस बम ब्लास्ट के मास्टर माइंड बिलाल (कुमुद मिश्रा) और ओमर हफीज (जैकी श्रॉफ) की तलाश है, जो मुंबई में अमानवीय कांड करके देश से भाग गए थे।

Sooryavanshi

Sooryavanshi full movie download moviesflix 720p and Other Torrent Sites

इसी बीच सूर्यवंशी को कुछ ऐसे सूत्र हाथ लगते हैं, जिससे इस बात का खुलासा होता है कि मुंबई बम ब्लास्ट में असल में 1000 हजार किलो आरडीएक्स लाया गया था, जिसमें से महज 400 किलो का इस्तेमाल करके तबाही मचाई गई थी जबकि 600 किलो आरडीएक्स मुंबई में ही कहीं छिपा कर रखा है। तहकीकात के दौरान सूर्यवंशी यह पता लगाने में भी कामयाब हो जाता है कि पिछले 27 सालों से आतंकी संगठन लश्कर ने अपने जिन स्लीपर सेल को देश के विभिन्न प्रदेशों में जाली नामों से बसा कर रखा है।

Sooryavanshi (2021) Full Movie Details

उन्हें हरकत में लाकर वे मुंबई के 7 मुख्य और भीड़भाड़ वाले इलाकों में एक बार फिर ऐसा बम ब्लास्ट करने का प्लान बना रहे हैं, जिससे मुंबई के चीथड़े उड़ जाएं। मुंबई को आतंकी हमले से सूर्यवंशी सिंघम और सिंबा की मदद से कैसे बचाता है, ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

Sooryavanshi Full Movie Details

Film Name Sooryavanshi
DirectorRohit Shetty
Star CastAkshay Kumar
Katrina Kaif
Ajay Devgn
Ranveer Singh
Jaaved Jaaferi
Vivan Bhatena
Niharica Raizada
ProducerRohit Shetty, Aruna Bhatia, Hiroo Johar, Karan Johar, Apoorva Mehta
LanguageHindi
Release date5 November 2021
CountryIndia
CategoryAction

Sooryavanshi (2021) Movie Casts

Actor/Actress NameCharacter
Akshay KumarDCP Veer “Surya” Sooryavanshi, The chief of ATS
Katrina KaifDr. Ria Sooryavanshi, Veer’s wife
Ajay DevgnDCP Bajirao Singham
Ranveer SinghInspector Sangram “Simmba” Bhalerao
Jaaved JaaferiIG Kabir Shroff, Veer’s senior officer
Vivan BhatenaSenior Inspector Vivan Singh
Niharica RaizadaInspector Tara Manchandani
Jackie ShroffOmar Hafeez, Lashkar chief and a terrorist
Gulshan GroverKadar Usmani, a terrorist
Abhimanyu SinghRiyaaz Hafeez

Sooryavanshi Full Movie Download Filmy4wap

जैसा की आप जानते ही होंगे Filmy4wap एक बहुत ही लोकप्रिय पायरेसी वेबसाइट है जिसके द्वारा Sooryavanshi Full Movie Download in Hindi फिल्म को ऑनलाइन इंटरनेट पर गैरकानूनी तरीके से पायरेटेड कॉपी में लीक कर दिया गया। किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पायरेसी का पुरजोर विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पायरेसी वेबसाइट का समर्थन या प्रचार नहीं करते हैं। बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से मूवी डाउनलोड/स्ट्रीमिंग करना आपको बड़े संकट में डाल सकता है। हम आपको पायरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं।

Sooryavanshi Full Movie Download Filmyzilla

एक बात जानकार आपको हैरानी होगी की भारत में बहुत सारे ऐसे लोग है, जो किसी भी फील्म को सिनेमाघरों में जाकर देखने की बजाय उसे घर पर अपने मोबाइल फ़ोन या कंप्यूटर में फ्री में डाउनलोड करके देखना पसंद करते है। वो गूगल पर Sooryavanshi Full Movie Download Filmyzilla लिख कर सर्च करते है और फिल्म को डाउनलोड करके देखते है।

Sooryavanshi Full Movie Download Filmygod

आपको बता दे की इंटरनेट पर ऐसी बहुत सारी टोरेंट वेबसाइटें उपलब्ध है, जो फिल्मों की गैरकानूनी तरीके से पायरेसी करके Full HD फॉर्मेट में डाउनलोड उपलब्ध करवाती है। आजकल ज्यादातर लोग हाई क्वालिटी में ही फिल्मे देखना पसंद करते है इसलिए 1080p क्वालिटी बहुत ही बेहरतीन क्वालिटी है। और अधिकतर पायरेसी वेबसाइटें हाई क्वालिटी के वीडियो को लिक कर देती है।

Sooryavanshi Full Movie Download Filmywap

क्या आप जानते है Filmywap tamilrockers website की तरह एक पायरेसी वेबसाइट है। जिस पर Sooryavanshi Full Movie को रिलीज़ होने से पहले ही लीक कर दिया। इस प्रकार की वेबसाइट पर सरकार बार बार बैन लगा देती है लेकिन इसके बावजूद भी ये वेबसाइट नए डोमेन के साथ फिर फिल्मो की पायरेसी करना शुरू कर देती है।

Sooryavanshi Full Movie Download Skymovies

Skymovies बहुत ही पॉपुलर टोरेंट वेबसाइट है जो बहुत सारी फिल्मो को ऑनलाइन लीक कर देने के लिए बदनाम है। जिसके कारण फिल्म निर्माताओं को भारी नुक्सान का सामना कारण पड़ता है। एक फिल्म को बनाने में और उसे दर्शकों तक पहुंचाने में बहुत से लोगों की मेहनत और पैसा खर्च होता है। किसी भी प्रकार की पायरेसी को बढ़ावा या समर्थन नहीं करता है। 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत पाइरेसी एक आपराधिक अपराध है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप किसी भी रूप की पायरेसी में भाग लेने या प्रोत्साहित करने से बचें।

आज के समय में ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे Netflix, Amazon Prime Video, Voot, Jio Cinema, Disney+Hotstar, Zee5 जैसे कई और भी OTT Platforms है। जिसके सहारे आप घर बैठे अपनी पसंद की मूवी ऑनलाइन देख सकते है। कोरोना काल के बाद हॉलीवुड या बॉलीवुड या फिर साउथ की मूवी हो हर फिल्मे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आती है। और दर्शक लाखो की संख्या में उसे घर बैठे देखते है।

Sooryavanshi Full Movie Download Telegram Link

कुछ लोग ऐसे है जो सोशल मीडिया जैसे प्लेटफॉर्म जैसे टेलीग्राम को भी अपनी शिकार बना रहे है। Sooryavanshi Full Movie Download Telegram Link में भी मूवी को लिक कर दिया जाता है। आज के समय में ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे Netflix, Amazon Prime Video, Voot, Jio Cinema, Disney+Hotstar, Zee5 जैसे कई और भी OTT Platforms है। जहा आप क़ानूनी तरीके से घर बैठे ऑनलाइन इस फिल्म को देख सकते है।

फिल्म Sooryavanshi की कहानी देखने के लिए Netflix, Amazon Prime Video, Voot, Jio Cinema, Disney+Hotstar, Zee5 जैसे कई OTT Platforms घर बैठे देख सकते है। इन OTT Platforms पर Bollywood Movies, Hollywood Movies, Tollywood Movies, Bhojpuri Movies, Hindi Dubbed Movies, Dual Audio Movies, Web Series, TV Serials के आलावा online streaming भी उपलब्ध होती है। जिसे आप अपने मोबाइल या कंप्यूटर में बहुत आसानी से घर बैठे देख सकते है।

Sooryavanshi Full Movie Download Tamilrockers

Tamilrockers साउथ की बहुत ही पॉपुलर टोरेंट वेबसाइट है जो बहुत सारी को लीक कर देने के लिए बदनाम है। सरकार के द्वारा इस वेबसाइट को बार बार बैन कर दिया जाता है इसके बावजूद भी यह वेबसाइट एक नए डोमेन के साथ फिर से फिल्म की पायरेटेड कॉपी को लोगो को फ्री में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध करवाती है।

दोस्तों Netflix, Amazon Prime Video, Voot, Jio Cinema, Disney+Hotstar, Zee5 इत्यादि OTT platform का उपयोग करने के लिए दर्शको को हर महीने का सब्सक्रिप्शन प्लान खरीदना पड़ता है या फिर कुछ ऐसे प्लेटफॉर्म्स भी है जो मुफ्त में यह सेवा प्रदान करते है। इन सभी OTT platform पर कंटेंट देखना और डाउनलोड करना बिलकुल कानूनी है कोरोना काल में सिनेमाघर बंद होने के कारण से बहुत सी बड़ी-बड़ी फिल्मे और वेब सीरीज OTT platform पर ही रिलीज़ हुई।

Sooryavanshi Full Movie Download Katmoviehd

अगर आप भी उन लोगों में से है जो इस फिल्म को सिनेमाघर में जाकर देखने की बजाय अपने घर पर ही फ्री में डाउनलोड करके देखना पसंद करते है Katmoviehd website पर Full HD Quality फिल्मों को लीक कर दिया जाता है जहां से लाखों लोग गैरकानूनी तरीके से इस फिल्म को डाउनलोड कर सकते है।

Netflix, Amazon Prime Video, Voot, Jio Cinema, Disney+Hotstar, Zee5 आदि OTT platform को आप फ्री में भी सब्सक्रिप्शन प्लान ले सकते है। इसके लिए आपको अपने मोबाइल नम्बर के रिचार्ज के साथ ही इसके सब्सक्रिप्शन प्लान को चुनना होगा। दर्शकों तक कंटेंट पहुंचाने के लिए एक पॉपुलर प्लेटफार्म बनता जा रहा है और भविष्य में ओटीटी प्लेटफार्म का मार्किट बहुत ही बड़ा होने की सम्भावना है इसलिए बड़ी-बड़ी कंपनियां भी अपने OTT platform रिलीज़ करने की होड़ में लगी हुई है।

निष्कर्ष

Bollywood की Sooryavanshi मूवी बहुत ही बेहतरीन एव एक्शन से भरपूर है। जिसको आप क़ानूनी साइट्स नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, डिजनी प्लस हॉटस्टार, यूट्यूब जैसे प्लेटफॉर्म पर बहुत आसानी से लीगल तरीके से देख सकते है। इंटरनेट पर Sooryavanshi Full Movie Download सर्च करके किसी भी पायरेटेड वेबसाइट से फिल्मे डाउनलोड करना कानून के विरुद्ध है। इसलिए ऐसा करना आपको दुविधा में डाल सकता है हम पायरेसी का कड़ा विरोध करते है

Disclaimer

biharcarrierportal.in किसी भी प्रकार की पायरेसी को बढ़ावा या समर्थन नहीं करता है। 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत पाइरेसी एक आपराधिक अपराध है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप किसी भी रूप की पायरेसी में भाग लेने या प्रोत्साहित करने से बचें। किसी भी फिल्म को देखने के लिए हमेशा आधिकारिक ऐप, आधिकारिक वेबसाइट, आधिकारिक चैनल, नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम, डिज़नी + होस्टार वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है।

यह भी देखें :-

Give us Your Feedback

आपको यह आर्टिकल कैसा लगा हमें कमेंट सेक्शन में लिखकर जरूर बताएं। ताकि हमें भी आपके विचारों से कुछ सीखने और कुछ सुधारने का मोका मिले। अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

अगर आप इस पोस्ट के बारे में हमसे कुछ पूछना चाहते हैं, तो आप हमें कमेंट सेक्शन के माध्यम से पूछ सकते हैं, हम आपका जवाब जल्द ही देंगे। अगर आपको यह पोस्ट अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें।

Join Youtube ChannelClick Here
Join Telegram ChannelClick Here
Join Us on FacebookClick Here
Follow on InstagramClick Here
Website Home PageClick Here

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here