Please Wait Downloading

आज के समय में ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे Netflix, Amazon Prime Video, Voot, Jio Cinema, Disney+Hotstar, Zee5 जैसे कई और भी OTT Platforms है। जिसके सहारे आप घर बैठे अपनी पसंद की मूवी ऑनलाइन देख सकते है। कोरोना काल के बाद हॉलीवुड या बॉलीवुड या फिर साउथ की मूवी हो हर फिल्मे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आती है। और दर्शक लाखो की संख्या में उसे घर बैठे देखते है।

Netflix, Amazon Prime Video, Voot, Jio Cinema, Disney+Hotstar, Zee5 जैसे कई OTT Platforms घर बैठे देख सकते है। इन OTT Platforms पर Bollywood Movies, Hollywood Movies, Tollywood Movies, Bhojpuri Movies, Hindi Dubbed Movies, Dual Audio Movies, Web Series, TV Serials के आलावा online streaming भी उपलब्ध होती है। जिसे आप अपने मोबाइल या कंप्यूटर में बहुत आसानी से घर बैठे देख सकते है।

दोस्तों Netflix, Amazon Prime Video, Voot, Jio Cinema, Disney+Hotstar, Zee5 इत्यादि OTT platform का उपयोग करने के लिए दर्शको को हर महीने का सब्सक्रिप्शन प्लान खरीदना पड़ता है या फिर कुछ ऐसे प्लेटफॉर्म्स भी है जो मुफ्त में यह सेवा प्रदान करते है। इन सभी OTT platform पर कंटेंट देखना और डाउनलोड करना बिलकुल कानूनी है कोरोना काल में सिनेमाघर बंद होने के कारण से बहुत सी बड़ी-बड़ी फिल्मे और वेब सीरीज OTT platform पर ही रिलीज़ हुई।

Netflix, Amazon Prime Video, Voot, Jio Cinema, Disney+Hotstar, Zee5 आदि OTT platform को आप फ्री में भी सब्सक्रिप्शन प्लान ले सकते है। इसके लिए आपको अपने मोबाइल नम्बर के रिचार्ज के साथ ही इसके सब्सक्रिप्शन प्लान को चुनना होगा। दर्शकों तक कंटेंट पहुंचाने के लिए एक पॉपुलर प्लेटफार्म बनता जा रहा है और भविष्य में ओटीटी प्लेटफार्म का मार्किट बहुत ही बड़ा होने की सम्भावना है इसलिए बड़ी-बड़ी कंपनियां भी अपने OTT platform रिलीज़ करने की होड़ में लगी हुई है।

Disclaimer

biharcarrierportal.in किसी भी प्रकार की पायरेसी को बढ़ावा या समर्थन नहीं करता है। 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत पाइरेसी एक आपराधिक अपराध है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप किसी भी रूप की पायरेसी में भाग लेने या प्रोत्साहित करने से बचें। किसी भी फिल्म को देखने के लिए हमेशा आधिकारिक ऐप, आधिकारिक वेबसाइट, आधिकारिक चैनल, नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम, डिज़नी + होस्टार वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है।